BURHANPUR,DHAR : हैवान बेटे बने पिता के कातिल , एक ने जमीन के लिए मारा तो एक ने नशे के लिए बाप को जिन्दा जलाया

author-image
Sanjay Sinha
एडिट
New Update
 BURHANPUR,DHAR : हैवान बेटे बने पिता के कातिल  , एक ने जमीन के लिए मारा तो एक ने नशे के लिए बाप को जिन्दा जलाया

नितिन जैन , DHAR ,BURHANPUR 





धार जिले के आचार्कुंडा गांव में जमीन विवाद के चलते एक शख्स की हत्या कर दी गई।  हैरानी की बात है की हत्या करने वाला कोई और नहीं मृतक का अपना बेटा ही है जिसने पिता की  जान ले ली।  विवाद की वजह जमीन को बताया जा रहा है। 





पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय कालू पिता लाल सिंह की गांव में 4 बीघा जमीन थी जिसमें से 2 बीघा जमीन बेटा बंगला अपने नाम करवाना चाहता था इसी बात पर पिता राजी नहीं थे।  जमीन अपने का नाम कराने का विवाद इतना बड़ा की भंगड़ा ने अपने पिता पर हमला कर दिया जिसमें उनकी मौत हो गई। 





pita htyaa





एक और कलयुगी बेटा





इधर बुरहानपुर में कलयुग की बेटे ने अपने मां बाप को जिंदा  जलाने का प्रयास किया जिसमें मां तो बच गई लेकिन पिता  बच नहीं पाए।  पूरा घटनाक्रम बुरहानपुर जिले के खकनार तहसील स्थित कालेर गांव में घटा जहां आधी रात को नशेड़ी बेटे ने खेत में बनी झोपड़ी को केरोसिन डालकर आग लगा दी।  बेटे के इस कृत्य के बाद मां तो जैसे तैसे भागकर बच निकली लेकिन बीमार पिता मौजी लाल जलती हुई झोपड़ी से नहीं निकल पाए और अपनी जान गवा दी। 





pita ko jinda jalaya





 बेटे को नशे की लत





बताया जा रहा हे जिस बेटे ने  मां बाप को मार डालने का यह हैवानियत भरा कदम उठाया उसे गांजे की लत है ,  मां-बाप उसे नशा छोड़ने को कहते थे, जब बेटे ने मां बाप की बात नहीं मानी तो वह खेत में झोपड़ी बनाकर रहने लगे लेकिन बेटे को यह पसंद नहीं आई और उसने झोपडी में आग लगा दी। ।



The evil son became the murderer of the father for the land or  drug  and the other burnt the father alive for drugs हैवान बेटे पिता के कातिल एक ने जमीन मारा नशे के लिए बाप को जिंदा जलाया